Thursday 7 December 2017

सूचित विदेशी मुद्रा फैक्टरी


AvaTrade की समीक्षा करें: द गुड एंड द बैड इस वीडियो में, मैं अपना लेवल अवाट्रेड पर साझा करता हूं I मैं किस बात पर चर्चा करता हूं, यह नीचे चलाया गया है: 1. एवाट्रेड में कई प्रमुख उपकरण हैं, जो व्यापारियों में से चुन सकते हैं, अधिकतर ब्रोकरों की तुलना में कहीं ज्यादा हैं। मेरे लिए, यह सबसे बड़ा फायदा है यदि आप एक व्यापारी हैं जो सीएफडी विभिन्न प्रकार के व्यापार करना चाहते हैं - सरकारी बॉन्ड, क्रिप्टोकाउंक्न्यू, एफएक्स ऑप्शंस, सिंगल शेयर, ग्लोबल इंडेक्स, फॉरेक्स युग्ज, कमोडिटीज - ​​एवा एक ब्रोकर हो सकता है जिसे आप पर विचार करना चाहते हैं। 2. नया खाता बोनस: एवीए नए खाता बोनस प्रदान करता है, जो मुझे नुकसान बीमा मार्गीन बोनस के रूप में सोचना है: मूल रूप से, यह आपको कुछ मुफ्त ट्रेडों देता है। मुझे नहीं लगता कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण विशेषता है, लेकिन एवा अधिक दलालों की तुलना में बोनस के साथ अधिक उदार है - इसलिए यदि आप पूरी तरह कीमत पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो यह विचार करने के लिए कुछ हो सकता है 3. Ive AvaTrader मंच, उनके कस्टम मंच का इस्तेमाल किया। यह थोड़ा बदसूरत और अत्यंत सहज या चिकना नहीं है, लेकिन मुझे यह पर्याप्त पाया गया आखिरकार, प्रौद्योगिकी सभ्य था और निष्पादन भी बहुत अच्छा था। उल्लेखनीय नहीं है, लेकिन मुझे इसे समस्याग्रस्त होने के लिए नहीं मिला 4. एवा एक बी बुक दलाल है, क्योंकि ज्यादातर ब्रोकर जो विभिन्न प्रकार के उपकरणों की पेशकश करते हैं। इसका मतलब है कि वे जोखिम ले रहे हैं और कुछ मामलों में बड़े बाजार के साथ ऑर्डर ऑफसेट नहीं कर रहे हैं बल्कि वे अपने ग्राहकों के व्यापार के प्रतिपक्ष हैं। मुझे लगता है कि यह स्वीकार्य है अगर दलाल जिम्मेदार और अच्छी तरह से पूंजीकृत है, जो मेरे सुविधाजनक मोरचा बिंदु से है, हालांकि मुझे लगता है कि यह ध्यान देने योग्य है। 5. अधिकांश ब्रोकरों की तरह, एवा ने अपनी शिक्षा की पेशकश में काफी निवेश किया है। कंपनी के पास वेब पर मुफ्त शैक्षिक सामग्री है, साथ ही इसके ग्राहकों के लिए उपलब्ध प्रीमियम शिक्षा भी है। मुझे लगता है कि इसकी प्रीमियम शिक्षा, हौश्रेड, बहुत कानूनी दिखती है, हालांकि मुझे संदेह है कि इसके लिए एक खाता खोलने की ज़रूरत है। आम तौर पर बोलते हुए - और इनफ़ोल्ड ट्रेडर्स के संस्थापक के रूप में, मैं यहाँ पूर्वाग्रहित हूं - मुझे लगता है कि व्यापारियों को उनके शैक्षिक संसाधनों को खोजने में बेहतर लगता है जो उनके दलाल से थोड़ा सा स्वतंत्र हैं, क्योंकि इससे उन्हें ऐसे संगठन से सीखने में मदद मिलेगी जो वास्तव में शिक्षा पर केंद्रित है। 6. Avas ग्राहक सेवा मैं सबसे बड़ी संभावित चिंता का विषय पाया गया है। अपने क्रेडिट के लिए, ग्राहक सेवा फोन, ईमेल, और चैट के माध्यम से अंग्रेजी में उत्तरदायी थी। हालांकि, कर्मचारी आम तौर पर मेरे पास किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में असमर्थ थे। यह थोड़ा निराशाजनक था, और अगर मुझे एक बड़ी राशि जमा करनी है तो मुझे थोड़ा चिंतित करना चाहिए बहुत कम से कम, मुझे लगता है कि कुछ व्यापारियों को यह देखना होगा कि क्या वे इसके साथ सहज हैं या नहीं। जानकारीपूर्ण ट्रेडों निशुल्क ट्रेडिंग वीडियो शिक्षा पोर्टल की शुरूआत न्यूयॉर्क, एनवाई (पीआरडब्ल्यूईबी) जनवरी 10, 2008 सूचनापत्रों ने निशुल्क वीडियो ट्रेडिंग शिक्षा और सूचना की घोषणा की है। शेयर, वायदा और विदेशी मुद्रा बाजार के सक्रिय व्यापारियों के लिए पोर्टल। डेविड वायरिंग और सिमित पटेल ने इनफार्मट्रेट्स को ऐसे स्थान के रूप में शुरू किया जहां इस विषय पर हजारों साइट्स खोदने के बिना व्यापारियों ने शेयर, वायदा, और विदेशी मुद्रा बाज़ार में वीडियो के मुफ़्त में व्यापार करने के लिए सीख सकते हैं। सभी बेहतरीन शैक्षिक वीडियो, ब्लॉग और समाचार फ़ीड को खींचने के अलावा, इस साइट को एक तरह से स्थापित किया जाता है जहां व्यापारी साइट के किसी भी पृष्ठ पर बातचीत शुरू कर सकते हैं, जिसका लक्ष्य व्यापारियों का एक बड़ा सामाजिक नेटवर्क बनाना है । quot; क्योंकि 2007 के नवंबर में साइट के प्रक्षेपण ने हमें ट्रैफ़िक में तीव्र वृद्धि का अनुभव किया है और आगंतुक प्रतिक्रिया बहुत ही सकारात्मक रही है, '' डेविड वरिंग, सीईओ और इंफोर्मेंट ट्रेड्स के संस्थापक का कहना है, क्वाटरडर्स इंटरनेट के चारों ओर से इकट्ठा होने वाली सारी जानकारी का अनूठा दृष्टिकोण मानते हैं और फिर यह हमारे अपने वीडियो के साथ, उन तरीकों से अनौपचारिक ट्रेडों को अलग करती है जो व्यापारियों को अपनी साइट पर केवल रखने की कोशिश करते हैं। प्रश्नोत्तरी आने वाले महीनों में साइट अपने वीडियो और मुफ्त व्यापार शिक्षा वर्गों को अपनी प्रारंभिक सफलता के निर्माण के लिए विस्तारित कर रही होगी, साथ ही साथ सदस्य व्यापार पत्रिकाओं, चार्ट्स और स्टॉक कोट जैसे नए फीचर्स को जोड़ना InformedTrades के बारे में: सूचनाबद्ध ट्रेडों को एक केंद्रीय स्थान की आवश्यकता के समाधान के लिए 2007 के नवंबर में स्थापित किया गया था, जहां व्यापारियों को इंटरनेट के आसपास की सभी बेहतरीन मुफ्त व्यापार जानकारी मिल सकती थी। इसके अलावा, सूचित ट्रेड्स, वीडियो ट्रेडिंग शिक्षा में एक अग्रणी नेता है, जो इंटरनेट से लेकर मुफ्त वीडियो ट्रेडिंग फीड्स में खींचता है और साथ ही व्यापार शिक्षा वीडियो की अपनी श्रृंखला तैयार कर रहा है। अधिक जानकारी के लिए जानकारी यात्रा यात्राएं सामाजिक मीडिया या ईमेल पर लेख साझा करें:

No comments:

Post a Comment