Monday 25 December 2017

रेनको फॉरेक्स एमटी 4 फोरम


हाई एमटी 5 डेवलपर्स, यह मेल रेक्सको चार्ट्स की सहायता से विदेशी मुद्रा कारोबार करने वाले पीपुल्स की ओर से लिख रहा है, सभी ट्रेडर्स अनुरोध एमटी 5 प्लेटफार्म में हैं, जिसकी वजह से वे ऑफ़लाइन चार्ट्स की तलाश कर रहे हैं, इसलिए डेवलपर्स को ऑफ़लाइन चार्ट्स के लिए कोडिंग बनाने का अनुरोध करें। संभवतः संभव के रूप में इसे बनाओ, कई व्यापारी इंतजार कर रहे हैं मैं डेवलपर्स या किसी भी से संबंधित नहीं हूं, लेकिन जैसा कि मुझे पता है - एमटी 4 के लिए कुछ संकेतक (रीन्को संबंधित) हैं जिन्हें बंद लाइन चार्ट के लिए उपयोग किया जाता है, जैसा कि मुझे पता है - MT5 अधिक कार्यक्षमता है (उदाहरण के लिए एमटी 4 के साथ तुलना करें), इसलिए मुझे उम्मीद है कि ऐसे संकेतकों को ऑफ लाइन चार्ट पर अब और काम करने की ज़रूरत नहीं होगी। सबकुछ चल रहा है इसलिए यह समय की बात है :) बस मेरी राय खेद है। कोई भी मदद करता है कि कैसे MT5 प्लेटफार्म में रैंको बॉक्स को सेट अप करें और मुझे बताएं कि चार्ट्स को भी ऑफ़लाइन चार्ट भी है। 1. MT5 में कोई ऑफ़लाइन चार्ट नहीं है, इसलिए इसे सेट अप करने का कोई तरीका नहीं है। 2. Renko चार्ट सेटअप करने के लिए आपको एक कस्टम संकेतक (सीआई) बनाना होगा। आप एमटी 5 में एमटीआर 5 से यहां क्लिक करके सूचक सीख सकते हैं या यदि आप आलसी सीख सकते हैं, तो हमेशा कुछ लोग हैं जो नौकरी सेक्शन में पैसे के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। एक अलग subwindow में renko (renko) चार्ट। संकेतक किस चार्ट समय सीमा को जुड़ा हुआ है, इसके संबंध में कोई बात नहीं, renko 1 समय सीमा के निकट मूल्य पर खींची गई है। मुझे लगता है कि हमने आपको बताया है कि MT5 में कोई ऑफ़लाइन चार्ट नहीं है, इसलिए ऑफ़लाइन चार्ट के लिए mql4 कोड को mql5 में परिवर्तित करने का कोई तरीका नहीं है, हालांकि जाहिरा तौर पर आप पढ़ नहीं और सुनते हैं, और फिर भी आप नए विषय बना कर और पोस्ट करने के बाद आगे भी गए de-compiled mql4 कोड वैसे, यदि आप mql4 फोरम में खोजते हैं, तो आपके मूल डी-कंपाइल्ड कोड यहां मिल सकते हैं mql5encode9358 और दूसरे बीटीडब्ल्यू, ईए का उपयोग करने के बजाय, आप एमटी 4 या एमटी 5 के लिए कुछ संकेत mql5enignals की सदस्यता ले सकते हैं। कृपया डेवलपर्स, हमें ऑफ़लाइन चार्ट क्षमता के साथ एक MT5 प्रदान करें ताकि हम एमटी 4 के रूप में सभ्य रेनको चार्ट बना सकें। मैं रेनको बक्से के साथ दूसरी खिड़की को देखने नहीं चाहता। मैंने अपने संकेतकों को अपने ऑफ़लाइन रेनको चार्ट पर सीधे रखा, तो मैं इस दूसरी विंडो में इस एमटी 5 ईए के साथ संकेतक कैसे जोड़ सकता हूं? बहुत से लोग हमारी इच्छाओं को समायोजित करने वाले प्लेटफार्मों पर आगे बढ़ेंगे। राजू पटेल: कृपया डेवलपर्स को, ऑफ़लाइन चार्ट क्षमता के साथ हमें एक एमटी 5 प्रदान करें ताकि हम एमटी 4 के रूप में सभ्य रेनको चार्ट बना सकें। मैं रेनको बक्से के साथ दूसरी खिड़की को देखने नहीं चाहता। मैंने अपने संकेतकों को अपने ऑफ़लाइन रेनको चार्ट पर सीधे रखा, तो मैं इस दूसरी विंडो में इस एमटी 5 ईए के साथ संकेतक कैसे जोड़ सकता हूं? बहुत से लोग हमारी इच्छाओं को समायोजित करने वाले प्लेटफार्मों पर आगे बढ़ेंगे। डेवलपर्स सेवा डेस्क पर हैं राजू पटेल: कृपया डेवलपर्स को, ऑफ़लाइन चार्ट क्षमता के साथ हमें एक एमटी 5 प्रदान करें ताकि हम एमटी 4 के रूप में सभ्य रेनको चार्ट बना सकें। मैं रेनको बक्से के साथ दूसरी खिड़की को देखने नहीं चाहता। मैंने अपने संकेतकों को अपने ऑफ़लाइन रेनको चार्ट पर सीधे रखा, तो मैं इस दूसरी विंडो में इस एमटी 5 ईए के साथ संकेतक कैसे जोड़ सकता हूं? बहुत से लोग हमारी इच्छाओं को समायोजित करने वाले प्लेटफार्मों पर आगे बढ़ेंगे। आईडी वास्तव में अन्य चार्ट शैलियों के लिए मूल समर्थन को देखना पसंद करती है, जैसा कि अन्य प्लेटफार्म करना है। कुछ हफ्तों से मैंने renko और श्रेणी बार के साथ अधिक से अधिक काम करना शुरू कर दिया तो मैंने सोचा कि मैं इन चार्ट्स के लिए मेरा इश बदल सकता हूं। मैं ovo. cz से संकेतक का इस्तेमाल किया। दुखद बात यह है कि इससे पहले कि मैं अपने ईएएस समाप्त कर सकूं, मेरा परीक्षण समाप्त हो गया। अब मैं एक संकेतक पर 45 खर्च नहीं करना चाहता हूँ, जिसके लिए मुझे इसकी ज़रूरत नहीं पड़ती क्योंकि मेरा एह बहुत अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है। तो मैं पूछना चाहता हूं, अगर आप में से कोई व्यक्ति रेनको एंडर रेंज बार इंडिकेटर जानता है, तो मैं इसका उल्लेख करता हूं क्योंकि इंटरनेट में एक रेनका ईए है, लेकिन दुख की बात है कि मैं एक चार्ट पर 2 ईए नहीं जोड़ सकता, भले ही मैं एक ऑफ़लाइन चार्ट का उपयोग करूँ। यही वजह है कि मुझे एक सूचक की ज़रूरत है जो एक ऑफ़लाइन चार्ट को खोलता है। अगर कोई मेरी मदद कर सकता है, तो मैं अतिरंजित होगा क्योंकि मैं इसके बिना काम नहीं कर सकता :) बहुत बहुत धन्यवाद PS: कृपया मुझे न बताएं कि मुझे सिर्फ गूगल का इस्तेमाल करना है मैं एक मुफ्त चार्ट के लिए 5-7 घंटे की खोज की। 1. दरअसल यह मेरी समस्या है: मैं एक रेनकोर्ट ईए (एटीएम का उपयोग नहीं कर सकता। मैं इसे एक का उपयोग कर रहा हूं: mql5encode11739) क्योंकि तब मेरी खुद की ईए काम करती है जब मैं इसे ऑफ़लाइन चार्ट से संलग्न करता हूँ मुझे लगता है कि समस्या यह है कि आप 2 चार्ट संलग्न नहीं कर सकते हैं। उसी चार्ट पर ईएएस और एक ही चार्ट पर ऑफ़लाइन चार्ट चलाता है। 2. मैंने बहुत ही कठिन खोज की, Google पर और यहां पर भी। और मुझे कोई मुफ्त Renko चार्ट नहीं मिला, जो मैं एक ऑफ़लाइन चार्ट खोलने के लिए एक संकेतक के रूप में आवेदन कर सकता हूँ (मुफ़्त) शायद आप एक ऐसा पाया जो मैंने नहीं देखा था आपके त्वरित उत्तर के लिए धन्यवाद :) और सबसे अच्छा संबंध 1. वास्तव में यह ठीक है मेरी समस्या: मैं एक renkochart ea (एटीएम का उपयोग नहीं कर सकता। मैं इसे एक का उपयोग करें: mql5encode11739) क्योंकि तब मेरी खुद की ईए काम करता है जब मैं इसे ऑफ़लाइन चार्ट से संलग्न करता हूँ मुझे लगता है कि समस्या यह है कि आप 2 चार्ट संलग्न नहीं कर सकते हैं। उसी चार्ट पर ईएएस और एक ही चार्ट पर ऑफ़लाइन चार्ट चलाता है। यदि आपका ईए ऑफ़लाइन चार्ट पर काम नहीं करता है, तो उसे ठीक करें काम नहीं करना अर्थहीन है - बस कहने की तरह कार काम नहीं करती है। नहीं शुरू, गियर में चलें, कोई बिजली नहीं, कुंजी, फ्लैट टायर गायब - अर्थहीन यहां कोई भी मन पाठक नहीं है। जनरेटर M1 चार्ट पर जाता है और renko M2 चार्ट बनाता है। एक चार्ट पर दो नहीं होते हैं दो चार्ट हैं। 1. मेरी ईए में कोई समस्या नहीं है सामान्य चार्ट पर यह ठीक काम करता है 2. जनरेटर एम 1 चार्ट पर जाता है, एम 2 चार्ट बनाता है, लेकिन एम 2 चार्ट एम 1 चार्ट के माध्यम से अपना डेटा भेजता है। और एमटी 4 सोचता है, 1 चार्ट पर 2 ईईएस हैं ऑफ़लाइन चार्ट का अर्थ यह नहीं है कि आपके पास एक अलग चार्ट है यह मेरे ईए या रेन्को ईए की कोई समस्या नहीं है, इसकी एक समस्या एमटी की वजह से है यही वजह है कि किसी को एक संकेतक पता है जो ऑफ़लाइन चार्ट बनाता है, क्यों पूछ रहा है इसके साथ यह काम करता है अगर आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं, तो इसे स्वयं की कोशिश करो। एक संक्षिप्त ईए लिखें और इसे इस Renko चार्ट पर आज़माएं: mql5encode11739 यहां कुछ लोगों की एक ही समस्या है लेकिन एक भी जवाब नहीं मिल पा रहा है (इस धागे को कभी भी कम नहीं है) forexfactoryshowthread. phpt398733

No comments:

Post a Comment