Friday 8 December 2017

विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक डाउनलोड 8


ट्रेंड इंडेक्स टू इनिजल - पीएलज़ सहायता हरी या लाल रेखा के लिए रुको प्रवेश बिंदु के लिए स्तर की रेखा को पार करते हैं, जो गुलाबी डॉट्स द्वारा दिखाया गया था। और विपरीत बाहर निकलने के बिंदु के लिए है लेकिन मैं इस सूचक हेलकैसला पसंद करता हूं, मैं अपनी शैली को बदलने के लिए कुछ प्रयोग कर दूंगा जो मेरी शैली पर सूट है। 1. मुझे आपके मुख्य चार्ट पर स्क्वीली लाइनें पसंद हैं - जिसकी 2 अलग-अलग रंग (लाल सफ़ेद) है, वह इंडिकेटर मन साझा करना क्या है 2. आपके द्वारा उस चार्ट पर यूटी फास्ट के लिए किस सेटिंग का इस्तेमाल किया गया है, मेरा मानना ​​है, यह डिफ़ॉल्ट नहीं है सेटिंग। कृपया मदद करे। अगर मेरे पास मेरे सारे प्रश्नों के जवाब हों, तो कृपया योगदान करें। अग्रिम धन्यवाद शुक्र सूचक सिर्फ एक व्यापार एक दिन प्रवृत्ति संकेतक बहुत सरल है और एक ही समय में लाभदायक संकेतक repainting नहीं है। इस संकेतक संकेतों के अनुसार हम एक मुद्रा जोड़ी के लिए प्रति दिन केवल एक स्थिति खुलेंगे। लेकिन खुले स्थान तुरंत ही रुझान के सूचक के तीर के रूप में प्रकट नहीं होंगे, और कुछ कार्य कब करना चाहिए उस पर और अधिक बाद में रुझान सूचक के रुझान रुझान संकेतक द्वारा व्यापार के नियम लाल तीर नीचे। 0: 00-03: 30 (जीएमटी 3) (लंबवत पीले बिंदीदार रेखाएं) के बीच समय अंतराल में कीमतों के अधिकतम और न्यूनतम मूल्यों (लाल क्षैतिज रेखा) पर लाइनें बनाएं। लंबित ऑर्डर सेट करें लाल पट के नीचे 5 pips पर न्यूनतम मूल्य (हरा क्षैतिज रेखा) बंद करें। ऊपरी लाल रेखा अधिकतम मूल्य के ऊपर 1 पीईप पर लॉस लॉज सेट करें उदाहरण लघु व्यापार: ग्रीन तीर 0: 00-03: 30 (जीएमटी 3) (लंबवत पीले बिंदीदार रेखाएं) के बीच समय अंतराल में कीमतों के अधिकतम और न्यूनतम मूल्यों (लाल क्षैतिज रेखा) पर लाइनें बनाएं। लाल रेखा से ऊपर 5 pips पर अधिकतम मूल्य (हरा क्षैतिज रेखा) खरीदें लंबित आदेश खरीदें। कम लाल रेखा के न्यूनतम मूल्य के नीचे 1 पीप पर लॉस लॉज सेट करें उदाहरण के लम्बे व्यापार: लेखक 16 पिप्स के एक निश्चित लाभ लक्ष्य के उपयोग की सिफारिश करता है, लेकिन कभी-कभी स्थिति से बहुत समय से बाहर निकल जाता है। इसलिए एक पिछला स्टॉप का उपयोग करना बेहतर है लेखक के मैनुअल में उपलब्ध प्रवृत्ति सूचक द्वारा व्यापार की कुछ और विशेषताएं, जो नीचे डाउनलोड की जा सकती हैं। संग्रह में ट्रेंड इंडीकेटर. रार: मुफ्त डाउनलोड रुझान सूचक कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपका लिंक तैयार करते हैं

No comments:

Post a Comment