Sunday 3 December 2017

कार्ल दित्मान विदेशी मुद्रा समूह


कार्ल डिटमान आशा करते हैं कि यह पोस्ट किसी भी नियम को तोड़ नहीं रही है, लेकिन किसी का भी कार्ल डिटमान के साथ कोई व्यवहार था I यदि संभव हो तो एक ईमानदार राय चाहती है I अधिमानतः कुछ ऐसे व्यक्ति से जिनके पास एक प्रणाली है और उन्होंने उचित परीक्षा दी है। मैं केवल पूछता हूं क्योंकि उसके पास दो तरीक़ें हैं I सेट में दिलचस्पी रखते हैं और एक दिन में 1 व्यापार और 30 मिनट की प्रणाली को भूल जाते हैं। मुझे किसी भी ईए में दिलचस्पी नहीं है। वह सिर्फ एक तरीका है जो अपने सिस्टम को बधाई देता है। अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 155 पोस्ट आशाएं यह पोस्ट किसी भी नियम को तोड़ नहीं रही है लेकिन किसी का भी कार्ल डिटमान के साथ कोई व्यवहार था I यदि संभव हो तो एक ईमानदार राय चाहती है। अधिमानतः कुछ ऐसे व्यक्ति से जिनके पास एक प्रणाली है और उन्होंने उचित परीक्षा दी है। मैं केवल पूछता हूं क्योंकि उसके पास कुछ तरीक़े हैं जो मुझे एक दिन में व्यापार में दिलचस्पी रखते हैं और एक दिन में 30 मिनट की प्रणाली को भूल जाते हैं। मुझे किसी भी ईए में दिलचस्पी नहीं है। उनके पास सिर्फ यही तरीका है जो मेरे अपने प्रणालियों की प्रशंसा कर सकता है। भूल जाओ और उसके 30 मिनट की कचरा दोनों उत्पाद मेरी बुद्धिमत्ता का अपमान थे दितमैन साँप का तेल पिघल रहा है मुझे लगता है कि वह बकवास बेचता है जिसे वह काम नहीं करता है। एक कुल धोखाधड़ी अप्रैल 2018 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 10 डाक आप की तरह, मैं जितना मैं कर सकता हूँ उतनी जानकारी पर अपना हाथ प्राप्त करना चाहते हैं। मैंने कार्ल डिटमैन से दो बार खरीदा है। दोनों बार मैंने एक धनवापसी का अनुरोध किया (और प्राप्त किया) मैंने कई अन्य खरीदे हैं और उनमें से हर एक के लिए धनवापसी मिल चुकी है। मेरे बहुत ही प्रासंगिक प्रश्नों के बारे में श्री दितमैन के साथ एक व्यक्तिगत ईमेल विनिमय था और मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि वह एक हारे हुए हैं इनमें से किसी के लिए 47 घोटालों की कीमत खरीदने पर विचार करने के लिए किसी को भी: 1. न करें - अपना पैसा बचाएं 2. यदि आप अभी भी कुछ भी खरीदते हैं, तो आप साहसी (यद्यपि भी क्वाटस्मुर्ट्च्छुक नहीं हैं) रहने की आवश्यकता महसूस करते हैं: ए) सुनिश्चित करें कि क्रेडिट कार्ड प्रसंस्करण फर्म संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थित है b) यह सुनिश्चित कर लें कि आप इसका जवाब असली वीज़ा या मास्टर कार्डक्वॉट - डेबिट कार्ड नहीं है (भले ही यह वीजा की तरह काम करता हो) प्रोसेसर को असली क्रेडिट कार्ड वापस करना होगा, लेकिन डेबिट कार्ड वापस करने की आवश्यकता नहीं है। (जो कि प्रोसेसर यूएस में होना आवश्यक है, वह खरीदार संरक्षण की पेशकश करने वाले सबसे वास्तविक क्रेडिट कार्ड का जिक्र नहीं है) पॉलस (और I) के रूप में मानते हैं कि किसी भी जानकारी के लिए (यहां तक ​​कि अधिकतर बेकार) भी उतना सार्थक है जितना यह प्रेरणा हो सकती है एक विचार या अन्य जानकारी जो आपके पास पहले से मौजूद है, मुझे आपके द्वारा इकट्ठा किए गए विदेशी मुद्रा नीति पीडीएफ़ के (या शायद पोस्ट) एक नाव लोड (और मेरा मतलब बोतल का लोड) भेजने के लिए खुशी होगी। (मैं मजाक नहीं कर रहा हूं - मुझे सारी चीजों के माध्यम से पाने के लिए आपको दिन या सप्ताह लगेंगे।) मैं उन्हें सभी ज़िपित कर दूंगा --- और कुछ डुप्लिकेट हो सकते हैं क्योंकि मेरे पास इतना सामान है इसलिए कृपया डुप्लिकेट के साथ अपना समय बर्बाद करने के बारे में अफसोस - अगर आप इसका अनुरोध करते हैं तो आप यह स्वीकार कर रहे हैं कि आपके पास कुछ समय बर्बाद हो रहा है -) वापस श्री Dittman करने के लिए आप बहुत कुछ सीखेंगे, सिर्फ एफएफ के धागे के आसपास घूमने की कोशिश करें, इससे आप इस तरह के लोगों से मिलेंगे। मेरा 2 सेंट आईएमएचओ दिसम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2,746 सामान्य ज्ञान के आवंटन के साथ बहुत अच्छी पोस्ट। रत्न कुछ और सच्चाई के बीच हैं, हालांकि मेरे पास 3 सिस्टम हैं जो मेरे द्वारा बनाई गई सभी के साथ खुश हैं, मेरे दोस्तों की थोड़ी मदद से, जो सबसे अधिक आनंद देता है और pips सिर्फ कीमत कार्रवाई पर काम करता है व्यापार में मेरी सबसे बड़ी गलती यह नहीं जानती है कि जब देखना बंद हो जाए यह मेरी एक मौलिक दोष है लेकिन एक के लिए खुद के लिए तैयार IM मुझे लगता है कि मैं विभिन्न तरीकों और रणनीतियों की जांच करना पसंद करता हूं। सभी पदों की सराहना करते हैं, मैं इसकी सराहना करता हूं। फरवरी 2018 स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पद शामिल हुए मई 2009 स्थिति: सदस्य 557 पदों को अपने सामान के साथ कुछ भी गलत नहीं है, कुछ भी नहीं 100 जीत अनुपात है, लेकिन 80- 85 प्राप्त किया जा सकता है। विश्व को बदलने के लिए न केवल दुनिया के बारे में अपना मन बदलने के लिए प्रयास करें जून 2009 में शामिल है स्थिति: मार्केट स्लेव-ओवरवर्कयुक्तअनुरोधित 283 पदों मैं डिटमान्स के 2 उत्पादों को खरीदा: सेट और भूल जाओ और उसके 30 मिनट के कूड़े। दोनों उत्पाद मेरी बुद्धिमत्ता का अपमान थे दितमैन साँप का तेल पिघल रहा है मुझे लगता है कि वह बकवास बेचता है जिसे वह काम नहीं करता है। कुल धोखाधड़ी मैं पूरी तरह से इस बात से सहमत हूं यदि कभी मैं केडी भर में आया, तो मैं निश्चित तौर पर अपने जूते के साथ उन्हें बधाई दूंगा। उसने मुझे एक बकवास प्रणाली बेच दी, जो कि पहले से ही कोई ब्रेनर ब्रेकआउट सिस्टम नहीं है, जिसने चार्ट को देखा है, ampampamp। (वह वास्तव में एक कचरा नीचे कम है जो उद्धृत करता है पैसे वापस गारंटी देता है कि उसके कूड़े पर लोगों को चूसने के लिए। मैं दुश्मन को देखा है, और यह मैं हूं। शीर्ष मठ लाभ 8211 कार्ल डिटमान रिव्यू सुपर मंथ लाभ नवीनतम विदेशी मुद्रा सूचक है इस समीक्षा में मैं कार्ले 8217 के इतिहास और इस नई प्रणाली की संभावना पर चर्चा करता हूं। वह निर्देशक और इसका उपयोग कैसे करें इसका निर्देश प्रदान करता है। यह विदेशी मुद्रा गणित उत्पाद 94 रुपये खर्च करता है और इसे रेनबॉ भुगतान प्रोसेसर पर बेचा जा रहा है। सबसे प्रत्याशित विदेशी मुद्रा गणितीय फार्मूला जो अंततः शानदार खोज का उत्पादन करता है। यह नया सॉफ्टवेयर गणित के प्रिंसिपलों के आधार पर संकेतक का उपयोग करता है। ट्रेडर्स को दर्ज करने और बाहर निकलने के समय व्यापारियों को दिखाने के लिए यह खरीदें-विक्रय तीर का उपयोग करता है। इसलिए यह एक स्वचालित प्रणाली नहीं है आपको ट्रेडों में प्रवेश करने की आवश्यकता है लेकिन संकेतक आपको बताएंगे कि कब और कहां हैं। केवल दिए गए परिणाम स्क्रीन शॉट्स हैं क्योंकि यह सिर्फ एक संकेतक है और कुछ कारणों से कार्ल वास्तव में कभी भी प्रदान नहीं करता है शीर्ष पायदान परिणाम इस प्रकार के विदेशी मुद्रा परिणामों के साथ समस्या यह है कि यह वास्तव में रणनीति की सही छवि नहीं दिखा सकती है और इस तरह यह दर्शाती नहीं है कि विदेशी मुद्रा उत्पाद वास्तव में प्रदर्शन कैसे करेगा। विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र की तरफ से सुपर मठ लाभ पर हमारी राय है और विदेशी मुद्रा उत्पादों के लिए बाजार की एक मजबूत पहचान है। यहां विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र में आप असली विदेशी मुद्रा व्यापारियों से सुपर मठ लाभ पर सर्वोत्तम समीक्षा प्राप्त करने में सक्षम होंगे। हमारे पास एक मजबूत समुदाय है जो हमारी विदेशी मुद्रा समीक्षा की प्रक्रिया में पूरी तरह से शामिल है जिसमें परीक्षण और चर्चा के लिए समर्पण शामिल है। हमारे उपयोगकर्ता और विशेषज्ञ व्यापारियों, आप विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों और रणनीतियों के उपयोग में बहुत अधिक धन कमा सकते हैं। यदि आपके पास सुपर मठ लाभ के बारे में कोई जानकारी है जो आप बातचीत में योगदान करना चाहते हैं तो आप नीचे अपने विचार छोड़ सकते हैं आम तौर पर सबसे अधिक पद प्राप्त करने वाले उत्पाद स्पष्ट रूप से सबसे लोकप्रिय होते हैं लेकिन ध्यान रखें कि ऐसे कई उत्पाद हैं जो प्रचार नहीं करते लेकिन निश्चित रूप से लाभ होता है। कृपया नए फॉरेन रोबोट, विशेषज्ञ सलाहकार और किसी भी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के बारे में किसी भी समय हमसे संपर्क करने के लिए बेझिझक हमसे संपर्क करें, आपको लगता है कि हमें पहचान, समीक्षा और परीक्षण करना चाहिए। यह आपके लिए इस उत्पाद पर आपके कहने का समय है इसलिए नीचे एक टिप्पणी छोड़ें और विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र समुदाय को बताएं कि आप क्या सोचते हैं यदि आप इसे पसंद करते हैं या आप इससे नफरत करते हैं तो हम सुपर मंथन लाभ के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment